Samsung ने थाईलैंड में उपलब्ध नए बजट फोन, Galaxy A 11 का खुलासा किया। - Raku Technical Talk
  • Samsung ने थाईलैंड में उपलब्ध नए बजट फोन, Galaxy A 11 का खुलासा किया।

    Samsung ने थाईलैंड में उपलब्ध नए बजट फोन, Galaxy A 11 का खुलासा किया।


    काफी लम्बे समय से नियामक एजेंसियों में कई अन्य लीक और दिखावे के बाद, सैमसंग का बजट फोन A सीरीज आखिरकार कम से कम थाईलैंड में लॉन्च हुआ । कंपनी ने आज थाईलैंड में Samsung Galaxy A31 के साथ नए Samsung Galaxy A11 से पर्दा उठाया , और Samsung Galaxy A11 एक मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन और एक ही रंग विकल्प में ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी से लेकर दमदार प्रोसेसर तक का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की इंडिया में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन अभी सैमसंग ने गैलेक्सी ए 11 स्मार्टफोन को थाईलैंड में ही लॉन्च है ।

    गैलेक्सी ए 11 के सपेसिफिकेशन्स 
    गैलेक्सी ए 11 में एक बड़ा 6.4 इंच का इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले, फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और ट्रू-टू-लाइफ कलर के साथ एचडी + टीएफटी है जो आपके लिए गेम खेलने, वीडियो देखने, इंटरनेट सर्फ करने के लिए आता है। यह 1.8GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है
    गैलेक्सी ए 11 में एक उच्च गति प्रोसेसर और बड़े भंडारण स्थान हैं जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। अत्याधुनिक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3GB RAM तक रैम सुचारू प्रदर्शन प्रदान करता है। आपको अधिक डेटा स्टोर करने की अनुमति देते हुए, 32GB तक के आंतरिक संग्रहण के साथ कम डिलीट करें और 512GB तक के माइक्रो एसडी कार्ड के साथ क्षमता का विस्तार करें।
    हर पल के लिए तीन कैमरे
    गैलेक्सी A11 के तीन कैमरों में 115 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ एक अल्ट्रा वाइड लेंस कैमरा होता है, जो आपको हर इमेज में हर हल्के अंतर में ब्राइट इमेज के लिए 13MP कैमरा (F 1.8) को एक सिंगल इमेज में वाइड इमेज कैप्चर करने की सुविधा देता है। पिघलने के बाद स्पष्ट छवियों को पकड़ने के लिए दिन और 2 एमपी गहराई कैमरा का समय आपकी महत्वपूर्ण चीजों को अलग करने में मदद करता है।
    कैमरे के संदर्भ में, गैलेक्सी ए 11 एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है।
    Perfect selfies Easily
    हर कोई चाहता है कि आपकी सेल्फी अच्छी दिखे। हर आंख में जादू है, है ना? गैलेक्सी ए 11 का 8 एमपी फ्रंट-फेसिंग कैमरा तेज, high definition देखने के लिए आपकी तस्वीरों को लेगा। और सेल्फी फोकस सिस्टम अपने चेहरे को खड़ा करने के लिए और पृष्ठभूमि को एक छोटे से ब्लर करने में मदद करेगा।


    बैटरी लंबे समय तक चलती है। 15 वाट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है
    हर बार जो गतिविधियाँ करने निकलता है आपको एक ऐसा फोन चाहिए जो दिन भर आपके साथ हो। 4,000 एमएएच की बैटरी (विशिष्ट मूल्य) आपके फोन को लंबे समय तक रहने में मदद करेगी। अगर बैटरी कम चलने लगती है 15-वाट फास्ट चार्जर के साथ जल्दी से चार्ज करने के लिए प्लग किया जा सकता है
    सुरक्षा सुविधा के साथ आता है
    इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिले हैं।Samsung Galaxy A11  एक मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन और एक ही रंग विकल्प में ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध है, जो नीला है।
    गैलेक्सी A11 के 3GB RAM संस्करण की कीमत लगभग ₹12,300 रखी गई है
    *All Images credited are goes to Samsung. 
  • You might also like

    No comments :