Samsung Galaxy A31 हुए लॉन्च, दमदार बैटरी और कैमरा फीचर्स के साथ - Raku Technical Talk
  • Samsung Galaxy A31 हुए लॉन्च, दमदार बैटरी और कैमरा फीचर्स के साथ

    Samsung Galaxy A31 हुए लॉन्च, दमदार बैटरी और कैमरा फीचर्स के साथ

    SM-A315FZKVXFE

    यह सब एक बड़ी, शानदार स्क्रीन पर देखेंबाहर की तरफ पतली, अंदर की तरफ बड़ीक्वाड कैम आपको अधिक परिप्रेक्ष्य के साथ शूट करने देता है

    यह सब एक बड़ी, शानदार स्क्रीन पर देखें
    गैलेक्सी ए 31 के बड़े 6.4-इंच इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले में विसर्जित कर दिया। एक विस्तृत पहलू अनुपात आपकी स्क्रीन को किनारे से किनारे तक की सामग्री से भरता है। अपने पसंदीदा वीडियो, गेम और लाइव स्ट्रीम को ज्वलंत FHD + Super AMOLED में देखें।
    बाहर की तरफ पतली, अंदर की तरफ बड़ी

    स्लिम बॉडी में आप जो कुछ भी फोन में चाहते हैं। 8.6 मिमी-मोटी डिवाइस में एक बड़ी 5,000mAh की बैटरी (ठेठ) की बैटरी, गैलेक्सी ए 31 आपके हाथ में सही बैठती है और चमकदार खत्म के साथ ज्यामितीय डिजाइन में आती है। प्रिज़्म क्रश ब्लैक, प्रिज़्म क्रश व्हाइट और प्रिज़्म क्रश ब्लू में से चुनें
    क्वाड कैम आपको अधिक परिप्रेक्ष्य के साथ शूट करने देता है

    दिन और रात कुरकुरा, स्पष्ट तस्वीरों के लिए 48MP मुख्य कैम के साथ अल्ट्रा हाई-रेस पर जाएं। एक 123 ° 8MP अल्ट्रा वाइड कैम दृश्य के अधिक कैप्चर करता है। अत्यधिक परिष्कृत क्लोज-अप के लिए उन्नत 5MP मैक्रो कैम चुनें, और सुनिश्चित करें कि विषय हमेशा 5MP गहराई कैमरा के कई लाइव फोकस प्रभावों के साथ बाहर खड़ा है।
    एक ही स्थान से अधिक दृश्य कैप्चर करें

    अल्ट्रा वाइड कैमरा दृष्टि के व्यापक क्षेत्र के साथ व्यापक दुनिया पर कब्जा। और 48MP मेन कैमरा के साथ, आपकी कहानी पूरे दिन उज्ज्वल और स्पष्ट रहती है।
    मैक्रो कैम जो अप-क्लोज डिटेल्स को कैप्चर करता है
    क्वाड कैम का बिल्ट-इन 5MP मैक्रो कैम (40 मिमी) स्पष्टता और गुणवत्ता के साथ शूट करता है जिससे आपको अपने क्लोज-अप शॉट्स के अल्ट्रा-फाइन विवरण को बाहर लाने में मदद मिलती है। अपने विषय को अलग करने और इसे बाहर खड़ा करने के लिए प्राकृतिक पृष्ठभूमि धुंधला (बोकेह) लागू करें।
    शक्ति जो आपको बनाए रखती है
    जीवन जीने के दौरान, आपको एक ऐसे फोन की आवश्यकता होती है, जो टिक सके। 5,000mAh (विशिष्ट) * की बैटरी आपको स्ट्रीम, शेयर और गेम को पावर देती है। और अगर आप कम चलना शुरू करते हैं, तो 15W फास्ट चार्जिंग के साथ प्लग इन और पावर अप करें।
    अपने आप को खेलने के लिए अधिक जगह दें
    गैलेक्सी ए 31 में तेजी से प्रसंस्करण और विशाल भंडारण है ताकि आप अभी पर ध्यान केंद्रित कर सकें। एक उन्नत ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम चिकनी और कुशल प्रदर्शन प्रदान करता है। अधिक डाउनलोड करें और 128 जीबी आंतरिक भंडारण के साथ कम हटाएं। 512GB माइक्रोएसडी कार्ड के साथ और भी अधिक जोड़ें।
    गेम बूस्टर आपको बढ़त देता है
    गेम बूस्टर के साथ प्रदर्शन को अधिकतम करें। डिस्ट्रैक्शन में कटौती करें और अपने गेम को एक समर्पित इंटरफ़ेस और आसानी से पहुंच वाले मेनू के साथ बनाएं। फ़्रेम बूस्टर ग्राफिक्स को सुचारू बनाता है, जीवन की तरह गति। और गेम बस्टर के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें, बैटरी, तापमान और मेमोरी को अनुकूलित करने के लिए आपके उपयोग के पैटर्न को सीखता है।
    रक्षा-ग्रेड सुरक्षा सभी के लिए उपलब्ध
    शुरू से ही फोन के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर में निर्मित, सैमसंग नॉक्स आपके फोन को उसके चालू होने के मिनट से बचाता है। बहुस्तरीय सुरक्षा की पेशकश, यह आपकी सबसे संवेदनशील जानकारी को मैलवेयर और दुर्भावनापूर्ण खतरों से बचाता है।
    आपका फिंगरप्रिंट कुंजी है
    गैलेक्सी ए 31 हाई-टेक बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के साथ आता है। ऑन-स्क्रीन फ़िंगरप्रिंट स्कैनर आपके अद्वितीय फ़िंगरप्रिंट को पहचानता है, इसलिए आप केवल एक ही हैं जो एक आसान चाल में दबा सकते हैं और अनलॉक कर सकते हैं।
    अपने डिवाइस को टिप टॉप कंडीशन में हमारे साथ रखें
    आकाशगंगा स्मार्टफोन खरीदने के लिए मन की शांति का आनंद लें। सैमसंग मेंबर्स ऐप पर इंटरएक्टिव डायग्नोस्टिक्स और ऑप्टिमाइज़ेशन आपके डिवाइस के प्रदर्शन को ट्यून करना आसान बनाता है, जबकि हमारी हेल्पलाइन आपको अतिरिक्त सहायता की आवश्यकता होने पर समस्याओं का निवारण करने देती है।

    आपके लिए एक खोजने के लिए नई गैलेक्सी ए श्रृंखला देखें
    पेश है फोन की एक श्रृंखला जो आज की पीढ़ी को वह काम करने में सक्षम बनाती है जो दूसरे नहीं कर सकते। नए गैलेक्सी ए से मिलो हर किसी के लिए बहुत बढ़िया है।
    *All Images credited are goes to Samsung. 

  • You might also like

    No comments :