Realme ने अपनी पहली Smart Watch की घोषणा की: 1.4 "कलर टचस्क्रीन, SpO2 मॉनिटर, और 9-दिन की बैटरी लाइफ - Raku Technical Talk
  • Realme ने अपनी पहली Smart Watch की घोषणा की: 1.4 "कलर टचस्क्रीन, SpO2 मॉनिटर, और 9-दिन की बैटरी लाइफ

    Realme  ने अपनी पहली Smart Watch की घोषणा की: 1.4 "कलर टचस्क्रीन, SpO2 मॉनिटर, और 9-दिन की बैटरी लाइफ 

    कई तरह की अटकलों, ऑनलाइन लीक और टीज़र के बाद, Realme ने आज भारत में बहुप्रतीक्षित स्मार्टवॉच को लॉन्च किया। Realme Watch नाम से जाने वाली यह घड़ी कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। पहली बार  Realme smartwatch की कीमत है ₹ 3,999 । Realme वॉच की बिक्री फ्लिपकार्ट or Realme की  वेबसाइट पर 5 जून, 2020 से शुरू होगी।

    डिवाइस 1.4 इंच एलसीडी डिस्प्ले के साथ एक चौकोर स्क्रीन में आता है। यह फीचर बिल्ट-इन PPG सेंसर का उपयोग कर एक वास्तविक समय की निगरानी है जो हर पांच मिनट में हृदय गति को रिकॉर्ड करने के लिए जाना जाता है जो पूरे दिन में असामान्य हृदय गति के उपयोगकर्ता को सचेत करेगा। Realme ने उपयोगकर्ताओं को अपने रक्त ऑक्सीजन के स्तर को ट्रैक करने के लिए SpO2 निगरानी भी प्रदान की है।

    Realme वॉच दिल की दर की निगरानी जैसे फिटनेस और स्मार्ट सुविधाओं के विनिर्देशों के साथ आता है।
    घड़ी में बैडमिंटन, क्रिकेट, इंडोर रनिंग, आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, और योग सहित 14 विभिन्न खेल विधाएं भी उपलब्ध हैं। यह नींद की निगरानी भी कर सकता है

    पूरे पैकेज में ईंधन भरना 160 एमएएच की बैटरी है, जिसे रियलमे दावा करता है कि 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ सात दिन की स्वायत्तता दे सकता है, और इसके बिना नौ दिन। इसके अतिरिक्त, यह एक पावर सेविंग मोड के साथ आता है जो एक बार चार्ज करने पर बैटरी जीवन को 20 दिनों तक उपयोग करने के लिए प्रेरित करता है


    नई सुविधाओं का एक और सेट कैमरा कंट्रोल और म्यूजिक कंट्रोल हैं। पूर्व आपको एक स्मार्ट शटर बटन के रूप में स्मार्टवॉच का उपयोग करने की सुविधा देता है, जबकि बाद वाला आपको संगीत चलाने, ट्रैक बदलने और वॉल्यूम समायोजित करने की अनुमति देता है।

    Realme वॉच के अन्य मुख्य आकर्षण में स्मार्ट नोटिफिकेशन, IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंक रिमाइंडर, स्लीप मॉनिटर और मेडिटेशन रिलेक्सिंग शामिल हैं।

    द रियलमे वॉच में दो स्ट्रैप डिजाइन हैं - क्लासिक स्ट्रैप और फैशन स्ट्रैप। पूर्व एक ही काले रंग में आ जाएगा, जबकि बाद को लाल, नीले और हरे रंगों में पेश किया जाएगा।

    अधिक जानकारी के लिए Flipkart के टीज़र पेज पर जाएं।
    https://www.flipkart.com/realme-watch-smartwatch-store

    अधिक जानकारी के लिए realme की वेबसाइट पर जाएं।
    https://www.realme.com/in/realme-watch

  • You might also like

    No comments :