Xiaomi Mi Band 5: प्रमाणन के बाद जून 2020 की रिलीज़ की तारीख - Raku Technical Talk
  • Xiaomi Mi Band 5: प्रमाणन के बाद जून 2020 की रिलीज़ की तारीख

    Xiaomi Mi Band 5: प्रमाणन के बाद जून 2020 की रिलीज़ की तारीख
    तैयार हो जाओ - Mi बैंड 5 अपने रास्ते पर है




    Xiaomi Mi Band 5 को ताइवान में आगामी फिटनेस ट्रैकर के प्रमाणित होने के बाद जून 2020 में रिलीज़ किया जा सकता है ।

    हमारे पास Xiaomi का आधिकारिक शब्द है कि Mi Band 5 कार्यों में है, हालांकि कोरोनवायरस वायरस की बाधित आपूर्ति श्रृंखलाओं के बाद जून 2020 की रिलीज़ की तारीख के बारे में अटकलें लगाई गई थीं। लेकिन ताइवान में प्रमाणन की नई रिपोर्टों से पता चलता है कि रिलीज की तारीख निश्चित रूप से निकट है।

    Xiaomi टिपस्टर Xiaomishka ने प्रमाणीकरण को उजागर किया, जो मॉडल संख्या XMSH10HM को संदर्भित करता है। यह ताइवान में प्रमाणित होने का मतलब है कि एक रिहाई चीन आसन्न हो सकती है, लेकिन यह संभावना है कि अमेरिका या यूरोप में रिलीज होने से कुछ महीने पहले होगा। यह भी अफवाह है कि चिन में इसकी कीमत लगभग 199 युआन (28 डॉलर) होगी - लेकिन जब इसे व्यापक रूप से देखा जाएगा तो इसकी कीमत अधिक होगी।

    हालाँकि, हम अभी भी बहुत कम जानते हैं कि Mi बैंड 5 किस तरह की विशेषताओं या प्रौद्योगिकी के बारे में पेश करेगा। विवरण अभी भी कम हैं, लेकिन श्याओमी ने अपने काम को काट दिया जाएगा जब फिटबिट चार्ज 4 को GPS, SpO2 और VO2 मैक्स सेंसर के साथ बोर्ड पर जारी किया गया था।

    एकमात्र बड़ी अफवाह यह है कि Xiaomi Mi Band 5 Amazfit ट्रैकर्स द्वारा उपयोग किए जाने वाले PAI स्कोर को गले लगाएगा, जो पिछले महीने में आपकी फिटनेस और कसरत के प्रयासों को रेट करता है। स्कोर को 100 पर रखें और आप अच्छा कर रहे हैं।

    नीचे, हमने आगामी बैंड के बारे में सभी नवीनतम जानकारी और अफवाहों को इकट्ठा किया है, जिसमें जून 2020 की संभावित तारीख भी शामिल है।

    Xiaomi Mi Band 5: यह क्या सुविधाएँ देगा?

    हुआंग ने कहा है कि हूमी "नए उत्पाद रिलीज पर Xiaomi के साथ मिलकर काम करना जारी रखेगा" और कहा कि लोकप्रिय एमआई बैंड उत्पाद लाइन के साथ इसकी दीर्घकालिक योजनाएं अपरिवर्तित हैं।

    उन्होंने कहा कि यह "भविष्य की पीढ़ियों के विकास और उत्पादन के लिए तत्पर था, जिसमें विभिन्न वैश्विक बाजार क्षेत्रों और ग्राहक प्रोफाइलों को लक्षित करने वाले वेरिएंट शामिल थे।"

    आश्चर्य की बात यह है कि Mi Band 5 में हम जो भी फीचर देख सकते हैं उसके संदर्भ में कोई बात नहीं की गई थी।

    हालाँकि, शायद बैंड 4 के लिए आने वाले अनुमानों को अगले एक के लिए आरक्षित किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, ईसीजी समर्थनभूमि पर भारी अफवाह थी।


    फिटबिट ने वास्तव में चार्ज 4 पर सेंसर के अपने लाइन-अप के साथ फिटनेस ट्रैकर को आगे बढ़ाया है। रक्त ऑक्सीजन की निगरानी और जीपीएस के लिए SpO2 जैसी चीजों के साथ, यह अब और अधिक उन्नत है कि Mi Band 4. Xiaomi ने हेडलाइन फीचर लाने में सफलता पाई है सुपर कम कीमतों पर इसकी लाइन-अप करने के लिए, इसलिए हम रक्त ऑक्सीजन का पता लगाने की उम्मीद करेंगे - जो पहले से ही Huawei Watch GT2e जैसे उपकरणों को पकड़ चुका है।

  • You might also like

    No comments :