Mi ने Redmi Earbuds S को लॉन्च किया, कीमत मात्र 1,799 रुपये। - Raku Technical Talk
  • Mi ने Redmi Earbuds S को लॉन्च किया, कीमत मात्र 1,799 रुपये।

    Mi ने Redmi Earbuds S को लॉन्च किया, कीमत मात्र 1,799 रुपये।

    ऐसा पहली बार हुआ वायरलेस इयरबड को कंपनी ने चीन के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया। Redmi Earbuds S कॉम्पैक्ट हैं और Redmi Earbuds S ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट के साथ आता है।  ईयरबड्स कनेक्ट करना बहुत ही आसान है, आपको बस उन्हें केस से बाहर निकालने और प्लग-इन करने की आवश्यकता है। न ही किसी एप्लिकेशन का झंझट और प्लग एंड प्ले विचारधारा non-tech  उपभोक्ताओं प्रेमी को आकर्षित करेगी।

    सभी नए ईयरबड्स "लंबे समय तक उपयोग और कान की थकान को कम से कम करेंगे। यह बड्स कान में आसानी से फिट होंगे ।" ईयरबड्स में मैट ब्लैक फिनिश दिया गया है।
    Redmi Earbuds S की कीमत 1,799 रुपये है  Redmi Earbuds S काले रंग के वेरिएंट mi.com, Mi होम, Mi स्टूडियो, Mi स्टोर्स, Mi कॉमर्स और अमेज़न पर 27 मई को दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा।

    रेडमी के Earbuds एक ही चार्ज में 4  घंटे तक चलने की उम्मीद है और चार्जिंग केस के साथ 12 घंटे का उपयोग प्रदान करने में सक्षम है।"
    Redmi Earbuds S वॉयस असिस्टेंट और Realtek RTL8763BFR ब्लूटूथ चिप के लिए सपोर्ट के साथ आता है जो noise cancellation को कम करता है, इसे भीड़-भाड़ वाले ऑडियो स्पेस से अलग करती हैं।   Redmi Earbuds S, IPX4-रेटेड वाटर रेसिस्टेंस सपोर्ट के साथ आता है, जिसे हम बारिश के दौरान और पसीने में भी उपयोग कर सकते हैं।
     7.2 मिमी ड्राइवर और उपलब्ध हल्के वायरलेस इयरफ़ोन में से एक हैं। ईयरबड्स का वजन विशिष्ट होने के लिए 4.1 ग्राम होता है।
    सभी नए रेडमी ईयरबड्स मल्टी-फंक्शन बटन के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफोन को छूने के बिना कॉल लेने की अनुमति देता है। Voice assistance को चलाने के लिए यूजर्स को सिर्फ ईयरबड्स के टिप पर डबल क्लिक करना होगा।
    इसमें एक Dedicated Gaming Mode भी शामिल है  "Dedicated Gaming Mode (Low Latency Mode) 122 वर्ग के लिए अग्रणी वायरलेस लेटेंसी लाता है, जबकि गेम के दौरान ऑडियो layer को कम करता है।"

    *All Images credited are goes to MI Store.
  • You might also like

    No comments :