Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 pro सीरिज को लॉन्च करने जा रही है - Raku Technical Talk
  • Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 pro सीरिज को लॉन्च करने जा रही है

     Infinix ने अपने बजट सेगमेंट में Hot 9 सीरिज को भारत में 29 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। 



     Infinix ने अपने बजट सेगमेंट में Hot 9 सीरिज को भारत में 29 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। बहुत समय से इस नई सीरीज़ के बारे में जानकारियां मिल रही हैं इस सीरिज में कंपनी Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro को ला रही है . इन दोनों डिवाइसेस को Flipkart पर लॉन्च करेगी। इसके लिए Flipkart ने अपनी website पर एक पेज भी बनाया है और इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो की एक तस्वीर शेयर की है।
    हांगकांग स्थित कंपनी Infinix ने अपने फोन की स्पेक्स और फीचर्स के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है।

    Infinix Hot 9 Pro
    Infinix Hot 9 Pro में 6.6-इंच का डिस्प्ले होगा और इसमें  4GB रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ MediaTek Helio A25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256GB तक और बढ़ाया जा सकता है।  फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। सॉफ्टवेयर के लिए, Infinix Hot 9 Pro एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा।

    हॉट 9 प्रो में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में फ्रंट-फेसिंग कैमरा को प्रदर्शित करने के लिए फ्रंट में पंच-होल डिज़ाइन के साथ 8-मेगापिक्सेल शूटर है। Flipkart के टीजर पेज के अनुसार फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा होगा और फोन में रिर पर नीचचे की तरफ DTS ऑडियो ब्रैंडिंग भी दिख रही है। हॉट 9 प्रो स्मार्टफोन में पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप होगा और फोन के कैमरे में 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस, 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस और एआई लेंस के संयोजन के साथ आ सकता है। यह मैट ब्लैक, सियान, वायलेट और लाइट ब्लू रंगों में आएगा।

    Infinix Hot 9
     Infinix Hot 9 फोन में 6.6 इंच एचडी + आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगा। फोन को मीडियाटेक हेलियो A25 द्वारा संचालित किया जा सकता है। हॉट 9 स्मार्टफोन में पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप होगा और फोन के कैमरे में 13-मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस, 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस और एआई लेंस के संयोजन के साथ आ सकता है।

    फ्रंट शूटर के लिए, Infinix स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। रियर पैनल में बीच में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। फोन में 10W फास्ट चार्जिंग समर्थन के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी भी दी जा सकती है। कैमरे के मोर्चे पर, Infinix Hot 9 में 16-मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस, 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस और एआई लेंस के संयोजन के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप आता है। फ्रंट में पंच-होल डिज़ाइन के साथ 8-मेगापिक्सेल शूटर है।
    अब करते है कीमत की बात, Infinix Hot 9 को IDR 1,699,000 (लगभग 8,600 रुपये) से पहले ही इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है ।

    अधिक जानकारी के लिए Flipkart के टीज़र पेज पर जाएं।
    https://www.flipkart.com/infinix-hot9-series-i1j9kk4f5-store?ocmpid=BrandAd_InfinixHot9_GoogleSearch&gclid=CjwKCAjw2a32BRBXEiwAUcugiNd_YaGgFmbsrtXpprMTR_KgIbi70-yAmwEvahf1dyS_7hyKHZbN8BoCRfUQAvD_BwE

    All images credit goes to Flipkart.
  • You might also like

    No comments :