आइये जानते है ऑनलाइन Samsung Note 20 के रेंडर लीक, वर्चुअल लॉन्च इवेंट अगस्त में हो सकता है - Raku Technical Talk
  • आइये जानते है ऑनलाइन Samsung Note 20 के रेंडर लीक, वर्चुअल लॉन्च इवेंट अगस्त में हो सकता है

    Samsung Note 20: आइये जानते है ऑनलाइन सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के रेंडर लीक, वर्चुअल लॉन्च इवेंट अगस्त में हो सकता है



    फिलहाल, हम अभी शुरुआती दिनों में हैं, और हमने आगामी हैंडसेट के बारे में बहुत कुछ नहीं सुना है। कहा जा रहा है कि, अभी भी थोड़ा सा हम जानते हैं और बहुत कुछ हम अनुमान लगा सकते हैं। गैलेक्सी नोट 20 सीरीज़ अगस्त में एक ऑनलाइन कार्यक्रम के माध्यम से कथित तौर पर लॉन्च होगी।

    सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिससे फोन के डिजाइन के बारे में कई जानकारियां मिली हैं।

    गैलेक्सी नोट 20 डिस्प्ले साइज

    गैलेक्सी नोट 20 को कहा जाता है कि वह केंद्र-शीर्ष क्षेत्र में एक छोटे छेद-छिद्र के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले पैक करे। फोन के बेजल्स इमेजेस में बहुत पतले लगते हैं। वॉल्यूम और पावर बटन दाईं ओर मौजूद हैं। नीचे, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और एस-पेन स्लॉट है। रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 161.8 x 75.3 x 8.5 मिमी को मापेगा, जिससे यह गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10+ स्मार्टफोन की तुलना में आधा मिलीमीटर अधिक मोटा हो जाएगा ।

    गैलेक्सी नोट 20 चिपसेट और प्रोसेसर  

    सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 और नोट 20 प्लस दोनों में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 SoC और 5G कनेक्टिविटी की सुविधा होगी। पहले उल्लिखित गैलेक्सी एस 20 कर्नेल सोर्स कोड गैलेक्सी नोट 20 को "कोना" के साथ जोड़ता है, जो क्वालकॉम के नवीनतम चिपसेट का कोडनेम है। केवल यूएस वेरिएंट में स्नैपड्रैगन SoC की सुविधा होगी, तो अन्य देशों में हैंडसेट सैमसंग Exynos प्रोसेसर को देंगे - Exynos 990 की संभावना है । क्योंकि नोट 10 में स्नैपड्रैगन 855 SoC स्टेटस भी दिखाया गया है, जबकि बाकी दुनिया में तत्कालीन नवीनतम सैमसंग चिपसेट: Exynos 9825।

    गैलेक्सी नोट 20 स्पेक्स

    हम यह भी उम्मीद करते हैं कि हैंडसेट को IP68 वाटर-रेजिस्टेंस रेटिंग, कम से कम 12GB RAM, 256GB से कम की इंटरनल स्टोरेज, वायरलेस चार्जिंग, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और मल्टी-सेंसर कैमरा सेटअप की सुविधा होगी।

    गैलेक्सी नोट 20 / प्लस /अल्ट्रा बैटरी का आकार

    सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 मॉडल 4000mAh की बैटरी के साथ आएगा।  नोट 20 प्लस में कम से कम 4,500mAh की बैटरी होगी, लेकिन हमें सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में गैलेक्सी S20 अल्ट्रा की तरह 5,000mAh की रेटिंग देखने की उम्मीद है।

    सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 की कीमत

    अगर पिछले साल की कीमत कुछ भी हो, तो गैलेक्सी नोट 20 और नोट 20 प्लस दोनों मूल्य टैग $ 1,000 से कम पर शुरू हो सकते हैं।

    जहां तक ​​उपलब्धता का सवाल है, आप सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के वैश्विक लॉन्च की उम्मीद कर सकते हैं। इसका मतलब है कि हम इसे अमेरिका, यूरोप, दक्षिण कोरिया और बहुत कुछ देखना पसंद करेंगे।





  • You might also like

    No comments :